संत कबीर नगर के गोला बाजार चौकी इंचार्ज महिला प्रभारी संध्या रानी तिवारी ने लॉकडाउन के तहत आकस्मिक निरीक्षण किया- अश्विनी कुमार पांडेय ब्यूरो चीफ संत कबीर नगर।

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

जनपद संत कबीर नगर के महिला चौकी इंचार्ज प्रभारी गोला बाजार संध्या रानी तिवारी ने अपने सहयोगी प्रतीची शुक्ला, खुशबू पटेल, और सूरज रावत मय फोर्स गोला बाजार क्षेत्र में लॉकडाउन के मद्देनजर आज घंटों तक चेकिंग अभियान चलाया।
इस चेकिंग अभियान के अंतर्गत आने जाने वाले दोपहिया और चार पहिया वाहनों को रोककर मास्क लगाने एवं कागजातों को चेक किया गया।अगल बगल की दुकानदारों को लाकडाउन के मद्देनजर बंद रखने की सख्त चेतावनी के साथ दिशा निर्देश भी दी गई है।इस मामले में महिला चौकी प्रभारी ने बताया कि कुछ लोग बिना मास्क लगाए और बिना हेलमेट के पाते जाने पर उनको रोक कर कोरोना निर्देश के सख्त पालन करने की हिदायत दी गई। कुछ वाहनों का चालान भी किया गया। उत्तर प्रदेश सरकार के लॉकडाउन के पालन के अंतर्गत लापरवाही बरतने पर उनके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।इसके साथ ही कोई भी दुकानदार लॉक डाउन में यदि दुकान खोलते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत दंडात्मक कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here