रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *बहुजन समाज पार्टी ने जिले की सभी 41 जिला पंचायत सदस्य सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा*

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*बहुजन समाज पार्टी ने जिले की सभी 41 जिला पंचायत सदस्य सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा*
अंबेडकरनगर। बहुजन समाज पार्टी ने जिले की सभी 41 जिला पंचायत सदस्य सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। मंगलवार को पांच प्रत्याशियों की अंतिम सूची बसपा ने जारी की। बसपा नेताओं ने कहा है कि समर्थित उम्मीदवारों के अतिरिक्त यदि किसी ने पार्टी के झंडे व बैनर का प्रयोग किया तो उसके विरुद्घ कार्रवाई की जाएगी।
जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की घोषणा करने में बसपा ने सर्वाधिक तेजी दिखायी है। हालांकि प्रत्याशियों की घोषणा के साथ ही पार्टी में व्यापक मतभेद उभरकर सामने आया, लेकिन पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारी व उन मतभेदों को दरकिनार कर लगातार पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा करने में जुटे हैं।
इसी क्रम में मंगलवार को मुख्य सेक्टर प्रभारी घनश्याम चंद्र खरवार व जिलाध्यक्ष अरविंद गौतम ने विभिन्न सेक्टर प्रभारियों के साथ मिलकर पांच प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी। इसमें टांडा मध्य द्वितीय से चतुरा देवी को टिकट दिया गया है। इसी सीट से पहले पूर्व मंत्री लालजी वर्मा की पत्नी शोभावती वर्मा को टिकट दिया गया था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।
कटेहरी तृतीय से राहुल सिंह को, टांडा पश्चिमी द्वितीय से सरिता वर्मा, अकबरपुर प्रथम से अजय गौतम व अकबरपुर चतुर्थ से मोहम्मद समीम को टिकट दिया गया है। एक दिन पहले जहांगीरगंज मध्य से पंकज कुमार, जहांगीरगंज पश्चिमी से डॉ. जिलाजीत, रामनगर उत्तरी से सतीराम पाल, रामनगर दक्षिणी से गोविंद निषाद, टांडा पूर्वी उत्तरी से दयानंद मौर्य, कटेहरी द्वितीय से रोली वर्मा, अकबरपुर पंचम से ज्ञानमती निषाद, जलालपुर दक्षिणी से अमरजीत यादव व भियांव दक्षिणी से रामदरश गौड़ को टिकट दिया गया था।
जिलाध्यक्ष अरविंद गौतम ने बताया कि बसपा ने सभी 41 सीटों पर अपने समर्थित प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। इन सभी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को पूरी निष्ठा से काम करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here