रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *कोरोना ने तोड़ा पिछले वर्ष का रिकॉर्ड एक साथ 52 लोगों में संक्रमण की पुष्टि*

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*कोरोना ने तोड़ा पिछले वर्ष का रिकॉर्ड एक साथ 52 लोगों में संक्रमण की पुष्टि*
अंबेडकरनगर। जिले में कोरोना को प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को अब तक के सभी आंकड़ों को पीछे करते हुए 52 लोग कोरोना संक्रमित मिले। इससे जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 287 हो गई है। मंगलवार को जिन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए, वहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर क्षेत्र के नागरिकों को कोरोना के प्रति जागरूक किया। कहा गया कि घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क जरूर लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग पर विशेष ध्यान दें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।
जिले में कोरोना का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को जहां कोरोना के 50 मामले सामने आए थे, वहीं मंगलवार को इस आंकड़े को पार करते हुए 52 लोग कोरोना संक्रमित मिले। बड़ी संख्या में सामने आए कोरोना संक्रमितों से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। आननफानन में स्वास्थ्य टीमों ने संबंधित क्षेत्र में पहुंचकर उसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया। साथ ही क्षेत्र के नागरिकों को कोरोना के प्रति जागरूक किया गया।
अभियान चलाकर नागरिकों से कहा गया कि लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए एहतियात अत्यंत जरूरी है। जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें। घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क जरूर लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उधर, सीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार को कोरोना के 52 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से जंग जीतने के लिए शासन की ओर से जारी गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन करें। साथ ही बढ़-चढ़कर टीका भी लगवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here