रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *जनपद में बढ़ा कोरोना का मीटर 20 लोगों में संक्रमण मिलने से संख्या पहुँची 98 पर*

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*जनपद में बढ़ा कोरोना का मीटर 20 लोगों में संक्रमण मिलने से संख्या पहुँची 98 पर*
अंबेडकरनगर। जिले में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 20 नए मामले सामने आए। इसमें टांडा विकास खंड में सर्वाधिक 9 मामले पाए गए। गुरुवार को सामने आए 20 मामलों के साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 98 हो गई है। उधर, सीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना प्रोटोकाल का शत-प्रतिशत पालन करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।जिले में कोरोना महामारी का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को कोरोना के 20 नए मामले सामने आए। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संबंधित क्षेत्रों में पहुंचकर कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए प्रभावित क्षेत्र के नागरिकों से जरूरी एहतियात बरतने की अपील की।सीएमओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार जो 20 नए पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें सर्वाधिक 9 संक्रमित टांडा विकास खंड में मिले हैं। इसमें भी सात मरीज एनटीपीसी परिसर के हैं। सीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि एनटीपीसी में महिला, बालिका, महिला, महिला, वृद्धा, बालक व बुजुर्ग महिला शामिल हैं, जबकि इसी विकास खंड के राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में युवक व सकरवारी पूरब में युवक शामिल हैं।
इसके अलावा अकबरपुर विकास खंड शक्तिनगर कॉलोनी के अधेड़ व महिला, गौरासोनगांव में युवक, ईसापुर में महिला पॉजिटिव पाए गए। जलालपुर विकास खंड के सुरहुपुर निवासी युवक, करमिसिरपुर में किशोर व जलालपुर नगर में युवक, बसखारी विकास खंड के शमशुद्दीनपुर में अधेड़ तथा कटेहरी ब्लॉक के चंदनपुर महमूदपुर की महिला तथा रामनगर विकास खंड के सतरही आमादरवेशपुर की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली। सीएमओ ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कोरोना प्रोटोकाल का पूरी तरह पालन करें। घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here