रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *नेटवर्क खराब रहने से दिनभर एआरटीओ कार्यालय बंद रहा*

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*नेटवर्क खराब रहने से दिनभर एआरटीओ कार्यालय बंद रहा*
अंबेडकरनगर। नेटवर्क खराब रहने से गुरुवार को दिनभर एआरटीओ कार्यालय बंद रहा। मुख्य गेट पर ही नोटिस चस्पा कर आमजन को जानकारी दी गई कि नेटवर्क की गड़बड़ी के चलते किसी भी प्रकार का कार्य नहीं हो सकेगा। नतीजा यह रहा कि ड्राइविंग लाइसेंस समेत विभिन्न कार्यों के लिए दूरदराज से कार्यालय पहुंचे लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ा। कई उपभोक्ताओं ने इसे लेकर नाराजगी भी जताई। कहा कि इस कार्यालय के नेटवर्क में आए दिन गड़बड़ी रहती है, जिससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
उप संभागीय परिवहन कार्यालय में विभिन्न कार्यों के लिए लोग गुरुवार को पहुंचे तो वहां मुख्य गेट बंद मिला। मुख्य गेट पर ही नोटिस चस्पा की गई थी, जिसमें सूचित किया गया था कि नेटवर्क खराब होने के चलते किसी भी प्रकार का कार्य नहीं हो सकेगा। नेटवर्क ठीक होने के बाद ही कार्य प्रारंभ हो सकेगा। नतीजा यह रहा कि ड्राइविंग लाइसेंस समेत विभिन्न कार्यों के लिए लोग एआरटीओ कार्यालय पहुंचे, लेकिन नोटिस देख कर उन्हें मायूसी हाथ लगी।सुबह से ही लोगों का कार्यों के लिए एआरटीओ कार्यालय पहुंचना प्रारंभ हो गया, जो अपराह्न तक जारी रहा, लेकिन नेटवर्क दुरुस्त न होने के चलते उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा। कुछ लोग इस उम्मीद में मौके पर रुके रहे कि शायद नेटवर्क दुरुस्त हो जाए और काम हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अंत में उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा। लोगों ने जताई नाराजगी
ड्राइविंग लाइसेंस के लिए टांडा से आए आलोक कुमार व बेवाना से पहुंचे राहुल कुमार ने नाराजगी जताते हुए कहा कि गुरुवार को उनका ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रॉयल था, लेकिन नेटवर्क खराब होने के चलते उनका कार्य नहीं हो सका। उम्मीद में लगभग दो घंटे तक रुके, लेकिन नेटवर्क दुरुस्त नहीं हो सका। ऐसे में अब मायूस होकर लौटना पड़ रहा है। शहजादपुर के इम्तियाज व बाहरपुर के जगदीश वर्मा ने कहा कि एआरअीओ कार्यालय में कार्य सुचारु रूप से हो सके, इसके लिए जिम्मेदारों को ठोस कदम उठाना चाहिए। यदि बीएसएनएल सेवा बेपटरी होती है, तो इसके स्थान पर वैकल्पिक व्यवस्था की जानी चाहिए। आमजन के हितों को देखते हुए सभी जरूरी कदम उठाए जाने चाहिए।
जल्द दूर हो जाएगी गड़बड़ी
नेटवर्क की गड़बड़ी के चलते कार्यालय में कार्य पूरी तरह ठप रहा। इसके लिए एसडीओ दूरसंचार को पत्र भेजा गया है। शीघ्र ही गड़बड़ी दूर हो जाएगी। इसके बाद कार्य सुचारु रूप से शुरू हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here