युवा मंच संगठन ने प्रतिदिन की मुहिम के तहत रोटियाँ बानरों, कुत्तों, एवं गायों को खिलाई

3
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

युवा मंच संगठन ने प्रतिदिन की मुहिम के तहत रोटियाँ बानरों, कुत्तों, एवं गायों को खिलाई
State Crim Cheef
JAIDEV
संवाददाता
बेनकाब भ्रष्टाचार बदायूं

बदायूँ। युवा मंच संगठन ने प्रतिदिन की मुहिम में अब तक 11 युवाओं का ब्लड डोनेट कराया, 26वें दिन तक 80 से 85 हज़ार रोटियाँ बानरों, कुत्तों, एवं गायों खिलाई गयी है साथ ही दर्ज़नों पौधों का रोपण किया गया है। पदाधिकारियों में शान मोहम्मद, सुमित पटेल ने किया रक्तदान एवं अभिहित अधिकारी चंद्रशेखर मिश्रा जी, मुख्य खाद्यसुरक्षा अधिकारी धनंजय शुक्ला जी एवं औषधि निरीक्षक नवनीत कुमार जी के साथ ऑक्सीजन देने वाले टिकोमा, सिमरऊआ के पौधों का पौधरोपण किया गया साथ ही नितिन गुप्ता जी के साईं सर्ज़ीकल के द्वारा युवा मंच संगठन के लिये सैनिटाइज़र एवं मास्क उपलब्ध कराये साथ ही बदायूँ शहर के अलावा बरेली रामगंगा क्षेत्र, भमौरा, दियौचरा, समरेर 4217 रोटियाँ बंदरो कुत्तों को ख़िलायीं गयी ।
इस मौके पर युवा मंच संगठन के बदायूँ ज़िलाध्यक्ष पुष्पेंद्र द्वारा बताया गया कि संगठन के अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता के निर्देशन में चल रही मुहिम कर भला हो भला के तहत युवा मंच संगठन के साथ बदायूँ ब्लड बैंक में रक्तदान की श्रंखला में अब तक 11 युवा साथियों का रक्तदान किया जा चुका है युवा मंच रक्तदान की श्रंखला को अब रोकने नही देगा, अधिकांश युवाओं ने प्रथम बार रक्तदान किया है ।
संगठन के अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने कहा कि संगठन के माध्यम पौधारोपण कर बेजुवान घुमंतू जानवरो को जिसने बानरों, कुत्तों एवं गायों को जो रोटी का भंडारा चल रहा है उसमें अब तक 80 से 85 हज़ार रोटियां 26वें दिनतक खिलाई जा चुकीं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here