*प्रिय देवी पाटन मंडल वासियों के लिए मेरा पत्र के माध्यम से अपील – सांसद कैसरगंज बृज भूषण सिंह*शास्त्र तिवारी / जिला संवाददाता, बेनकाब भ्रष्टाचार

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

*प्रिय देवी पाटन मंडल वासियों के लिए मेरा पत्र के माध्यम से अपील – सांसद कैसरगंज बृज भूषण सिंह*

शास्त्र तिवारी / जिला संवाददाता, बेनकाब भ्रष्टाचार

बहराइच – मुझे आशा है कि आप स्वयं एवं आपके परिजन स्वस्थ होंगे। कृपया आप अपना और अपने परिवार का कोरोना जैसी गंभीर महामारी बीमारी में विशेष ध्यान रखें और जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता ; कुछ समय के लिए सार्वजनिक स्थलों पर जाने से बचें, आप मेरे लिए और अपने परिवार के लिए एक अमूल्य धरोहर हैं, मैं चाहता हूं कि भारत देश का हर एक नागरिक, हर एक मित्र एवं, साथी, सहयोगी और उसका परिवार स्वस्थ रहे। कोविड19 संबंधी सभी नियमों का पालन करें, क्योंकि सुरक्षा ही बचाव है और खुद को सुरक्षित रखते हुए जरूरतमंद की सेवा करें। संकट की इस विषम परिस्थितियों में जनप्रतिनिधि होने के नाते हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने क्षेत्र की समस्त जनता को सुरक्षित रखें और उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाने की हर संभव उपाय करें । घर में रहिए और सुरक्षित रहिये, जहां हो जैसे हो वहां वैसे ही खुश रहिए ,आपसे मिलना जरूरी नहीं आप का होना जरूरी है।
मुझे पूर्ण विश्वास है कि हम सभी मिलकर पूरी एकजुटता एवं सामूहिक संकल्प के साथ कोरोना के विरुद्ध संघर्ष में निश्चय ही विजय प्राप्त करेंगे।

सदैव आपका हितैषी……
आपकी सुरक्षा सर्वोपरि …..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here