*बहराइच पुलिस की अनोखी पहल*अब घर बैठे फोन/व्हाट्सएप के माध्यम से पुलिस करेगी समस्या का त्वरित निदान*शास्त्र तिवारी/ जिला संवाददाता बेनकाब भ्रष्टाचार

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

शास्त्र तिवारी | बेनकाब भ्रष्टाचार

बहराइच – कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन गोरखपुर श्री अखिल कुमार के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक महोदया सुजाता सिंह द्वारा जनपद में नई पहल शुरू की गई है। अब पीड़ित/शिकायतकर्ता को पुलिस ऑफिस/थानों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे बल्कि घर बैठे ही उनकी समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक महोदया द्वारा सभी पुलिस अधिकारियों/ थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि जनपद में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए फरियादियों की समस्याओं को डिजिटली सुना जाये और उनका समयबद्ध एवं गुणवत्ता परक समाधान किया जाए।

*इस प्रकार करें शिकायत:-*
पुलिस से संबंधित शिकायत होने पर पीड़ित/शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी या संबंधित थाने पर फोन कर/व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कराये तथा रिस्पांस आने तक इंतजार करें।

*पीड़ित व्यक्ति/शिकायतकर्ता त्वरित सहायता हेतु डायल-112 डायल करें।*

पुलिस अधीक्षक महोदया द्वारा बताया गया कि सभी अधिकारीगण द्वारा फोन/व्हाट्सएप के माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों को गम्भीरतापूर्वक सुना जाएगा और त्वरित निराकरण हेतु संबंधित को फॉरवर्ड किया जाएगा तथा जांच के बाद पीड़ित/शिकायतकर्ता को दोबारा कार्यवाही से अवगत कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here