ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी की 34 वीं पुण्यतिथि मनाई गई। अश्विनी कुमार पांडेय ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार संत कबीर नगर।

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी की 34 वीं पुण्यतिथि सिद्धि मैरेज हाल मुखलिसपुर में मनाई गई।इस आयोजन में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन इकाई धनघटा के सभी पत्रकार साथियों ने स्व० बालेश्वर लाल के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्प समर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया।
पूर्वांचल के वरिष्ठ उद्योगपति बतौर मुख्य अतिथि और पूर्व विधायक धनघटा अलगू चौहान ने अपने-अपने संबोधन में कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन अपने जान की बगैर परवाह किए जिस तरह से निष्पक्ष खबरों का संकलन करते हैं,वह देश, प्रदेश जिले और ग्रामीण अंचलों के लिए बहुत ही आवश्यक एवं महत्वपूर्ण है।पूर्व विधायक ने अपने संशोधन में कहा स्वर्गीय बालेश्वर लाल के पद चिन्हों पर चलकर ही पत्रकारिता जगत की सफलता के उच्चतम शिखर पर पहुंचा जा सकता है। इसके साथ ही भाजपा नेता पी एन सिंह ने कहा कि पत्रकार की 4 इंच की कलम और 4 फीट की तलवार व शस्त्रों से ज्यादा घातक होती है। यदि पत्रकार निष्पक्षता से अपनी जिम्मेदारी को समझ कर बिना किसी भय और दबाव के अपना कार्य करें तो हम सभी लोग सदैव उनके साथ रहेंगे।इस समारोह में वरिष्ठ समाजसेवी व विद्यालय के प्रबंधक दिनेश राय ,प्रदीप सिंह,सौरभ तिवारी, फारुख खान,बबलू भंडारी, घनश्याम तिवारी,अश्वनी पांडेय,रमेश दूबे,काजी सरफराज अहमद, देवानंद पांडेय, खगेंद्र मिश्रा,बलवंतकुमार,विंध्यवासिनी, विनोद दुबे सहित अनेक पत्रकार साथियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here