*सेमरा मोर्चा कोटा डीलर ने कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए लोगों को वितरण किया निशुल्क राशन*

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
*सेमरा मोर्चा कोटा डीलर ने कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए लोगों को वितरण किया निशुल्क राशन*

संवाददाता
बेनकाब भ्रष्टाचार

कासगंज। जनपद के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के ग्राम सेमरा मोर्चा में राशन डीलर विधवा सुनीता देवी नें वितरण किया राशन.पर 1यूनिट के हिसाब से 5 किलो दिया जा रहा है राशन. वही राशन लेने आए वेद प्रकाश से जब संवाददाता बेनकाब भ्रष्टाचार कासगंज ने बात की तो वेद प्रकाश ने भी बताया कि हमारे 6 यूनिट हैं हमको 30 किलो राशन दिया गया है. वही कोविड का असर इस बार राशन दुकानों पर भी देखने को मिल रहा है। यहां ग्रामीण एक जुट होने से बच रहे हैं। कोई भी जमघट लगाने को तैयार नहीं है।
शासन की ओर से निशुल्क राशन वितरण करने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसके बाद से ही निशुल्क राशन वितरण किया गया। इस बार कार्ड धारक भी राशन को लेकर जल्दबाजी करते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं। राशन दुकानदार सुनीता देवी ने बताया कि वह एक मुहल्ले के लोगों को बोलकर आती है। वहीं लोग राशन लेने आते हैं, जब एक मुहल्ले के सभी राशन ले जाते हैं। इसके बाद दूसरे मुहल्ले के लोगों को राशन के लिए कहने जाती है । इससे कार्ड धारकों की भीड़ भी अधिक नहीं जुटती और कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन भी होता है। साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर सावधानी भी बरती जा रही है। वही राशन लेने आए गिरीश चंद, सत्येंद्र गोला, चमेली देवी,वेद प्रकाश, ओमबीर गोला, पोखपाल गोला, ओंमकार गोला, रोहतास जाटव, श्री राम की पत्नी सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articleतिक्त रस युक्त औषधियां कोरोना के काल आयुर्वेद के प्रकांड विद्वान डॉ श्याम सुंदर पाण्डेय वाराणसी अश्विनी कुमार पांडेय ब्यूरो चीफ/ बेनकाब भ्रष्टाचार संत कबीर नगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here