रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *लॉकडाउन तोड़ने वालों की खोज-खबर लेने को हर तरफ मुस्तैद रही पुलिस*

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*लॉकडाउन तोड़ने वालों की खोज-खबर लेने को हर तरफ मुस्तैद रही पुलिस*
अंबेडकरनगर। लॉकडाउन लागू होने के साथ ही उसको तोड़ने वालों की खोज-खबर लेने के लिए पुलिस व प्रशासन की फौज सड़क पर डटी रही। हर तरफ मुस्तैदी के साथ ऐसे लोगों को रोक-टोक और उनपर कार्रवाई का दौर दिनभर जारी रहा।
लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर शनिवार को भी पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहा। जगह-जगह तैनात पुलिस कर्मियों ने अभियान चलाकर बगैर मास्क लगाने वालों के विरुद्ध न सिर्फ कार्रवाई की, बल्कि जुर्माना भी लगाया। उन्हीं को बैरियर से पार होने दिया जा रहा था, जो लोग ठोस कारण बता रहे थे। पुलिस की सख्ती का ही नतीजा रहा कि प्रमुख सड़कों व बाजारों में आमतौर पर सन्नाटा पसरा रहा।कोरोना संकट को देखते हुए घोषित लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर पुलिस प्रशासन शनिवार को भी सक्रिय दिखा। जिला मुख्यालय से लेकर अन्य प्रमुख मार्गों व बाजारों में जगह-जगह बैरियर पर तैनात पुलिसकर्मी उन्हीं लोगों को बैरियर पार करने दे रहे थे, जिन्होंने मास्क लगा रखा था। साथ ही उनके पास बाहर निकलने का ठोस कारण था। बगैर मास्क वालों के विरुद्ध इस दौरान कार्रवाई भी की गई। न सिर्फ चालान किया गया, बल्कि जुर्माना भी वसूला गया।पुलिस की सख्ती का ही नतीजा रहा कि प्रमुख बाजारें बंद रहीं, जिससे बाजारों व सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। हालांकि सुबह व शाम के समय सड़कों पर कुछ चहल-पहल बढ़ी, लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए लोगों को सड़क से हटा दिया। अकबरपुर नगर में पुराने तहसील तिराहा, फव्वारा तिराहा, दोस्तपुर चौराहा व पटेलनगर तिराहा के निकट लगे बैरियर पर तैनात पुलिसकर्मी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराते दिखे। इसके अलावा बसखारी, कटेहरी, भीटी, जलालपुर, आलापुर व टांडा में भी पुलिस कर्मियों ने जांच अभियान चलाया। साथ ही लोगों से कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की अपील भी की। उधर, एएसपी संजय राय ने बताया कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। यदि किसी ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने का प्रयास किया, तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here