रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *फायरकर्मियोंने जिला मुख्यालय के साथ ही सरकारीकार्यालयों ,घरों व दुकानों कोसैनिटाइज किया*

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*फायरकर्मियोंने जिला मुख्यालय के साथ ही सरकारीकार्यालयों ,घरों व दुकानों कोसैनिटाइज किया*
अंबेडकरनगर। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सघन सैनिटाइजेशनअभियान चला। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों के साथ ही सरकारी कार्यालयों में भी छिड़काव कार्य हुआ। टीम में शामिल कर्मचारियों ने सभी से अपील की कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए न सिर्फ खुद को समय समय पर सैनिटाइज करते रहें, बल्कि खुद के साथ दूसरों को भी मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक करें। जिला अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे के नेतृत्व में फायर कर्मियों ने जिला मुख्यालय के साथ ही सरकारी कार्यालयों , घरों व दुकानों के बाहरी भाग के साथ ही सड़क के किनारे खड़े वाहनों को भी इस दौरान सैनिटाइज किया। नई सड़क, पुराने तहसील तिराहा, शहजादपुर चौक, गल्ला मण्डी, सब्जी मंडी, दाल मंडी, लोहा मंडी नवीन मंडी के साथ ही कलेक्ट्रेट, जिला अस्पताल, विकास भवन, सीएमओ कार्यालय समेत कई अन्य सरकारी कार्यालयों को सैनिटाइज किया।
उधर सफाई कर्मचारियों ने भी शुक्रवार को जिला मुख्यालय के अलावा अन्य क्षेत्रों में अलग अलग टीम ने सफाई कार्य कर सभी से कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने व उसकी चेन तोड़ने के लिए खुद के साथ ही दूसरों को भी जागरूक बनाने की अपील करते हुए घरों में ही रहने की सलाह भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here