रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए लगभग 3500 वाहनों का अधिग्रहण किया गया*

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए लगभग 3500 वाहनों का अधिग्रहण किया गया*
अंबेडकरनगर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए लगभग 3500 वाहनों का अधिग्रहण किया गया है। 28 अप्रैल को पोलिंग पार्टियों को संबंधित मतदेय स्थल पर ले जाने के लिए अधिग्रहीत किए गए लगभग 3500 वाहनों की तुलना में सोमवार को 250 वाहन जिला मुख्यालय स्थित हवाई पट्टी पर पहुंच गए। शेष वाहन चालकों को नोटिस भेजकर 27 अप्रैल की देर शाम तक वाहनों को हवाई पट्टी पर पहुंचाने का निर्देश दिया गया है। साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि किसी ने समय पर वाहन नहीं पहुंचाया, तो संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
29 अप्रैल को होने वाले मतदान को सकुशल व शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए प्रशासन ने तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली हैं। 29 अप्रैल को होने वाले मतदान को देखते हुए 28 अप्रैल को हवाई पट्टी से पोलिंग पार्टियों को संबंधित मतदेय स्थल तक ले जाने को लेकर एआरटीओ कार्यालय ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। पोलिंग पार्टियां समय पर संबंधित मतदेय स्थल पर पहुंच सकें, इसके लिए लगभग 3500 छोटे-बड़े वाहन अधिग्रहीत किए गए हैं। इन वाहनों के मालिकों को 27 अप्रैल की शाम तक वाहन जिला मुख्यालय स्थित हवाई पट्टी पर पहुंचाने का निर्देश नोटिस जारी कर दिया गया है।एआरटीओ विष्णु दत्त ने बताया कि मतदान के लिए लगभग 3500 छोटे-बड़े वाहनों को अधिग्रहीत किया गया है। इसमें 641 स्कूली वाहन, 221 प्राइवेट टैक्सी, 800 ट्रक, 250 मिनी ट्रक, 1588 निजी वाहन शामिल हैं। बताया कि सोमवार की शाम तक 250 छोटे-बड़े वाहन जिला मुख्यालय स्थित हवाई पट्टी पर पहुंच गए। 27 अप्रैल की रात तक सभी अधिग्रहीत वाहन हवाई पट्टी पर पहुंच जाएंगे।मतदान प्रक्रिया को सकुशल निपटाने के लिए कुल 2854 पोलिंग पार्टियां बनाई गई हैं। 2754 पोलिंग पार्टियों को संबंधित मतदेय स्थल पर भेजा जाएगा, जबकि शेष को रिजर्व रखा गया है। उधर, एडीएम डॉ. पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि मतदान प्रक्रिया को सकुशल निपटाने के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here