रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *जिले में कोरोना संक्रमण का बढ़ रहा प्रकोप कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 67*

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*जिले में कोरोना संक्रमण का बढ़ रहा प्रकोप कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 67*
अंबेडकरनगर। जिले में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को कोरोना के 13 नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। जिन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित सामने आए, उसे कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जागरूक किया। उधर, बीते दिन कोरोना संक्रमित एक वृद्ध की लखनऊ स्थित निजी अस्पताल में मौत हो गई।
जिले में कोरोना संक्रमण के नए मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार को जहां पांच मामले ही सामने आए थे, तो मंगलवार को अचानक इसमें वृद्धि हुई। सीएमओ कार्यालय के अनुसार जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 13 नए मामले सामने आए। इससे जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 67 हो गई है। उधर बीते दिन कोरोना संक्रमित एक वृद्ध की लखनऊ स्थित निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।सीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि जिन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने, उसे कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए जागरूकता अभियान चलाया गया। संबंधित क्षेत्र के लोगों से अपील की गई कि वे कोरोना प्रोटोकाल का शत-प्रतिशत पालन करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें। घर से बाहर निकलने के दौरान मास्क जरूर लगाएं। समय समय पर साबुन से हाथ धोते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से परहेज करें। संबंधित बूथ पर पहुंचकर बढ़ चढ़कर टीका जरूर लगवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here