तेंदुए के हमले में छह वर्ष की बालिका गंभीर रूप से घायल

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कृष्णा पांडेय/बेनकाब भ्रष्टाचार

सुजौली बहराइच

थाना क्षेत्र सुजौली मे अम्बि पुत्री बृजमोहन निवासी भेसाहि जो कि नल पर पानी पीने गयी थी उसको जंगल से बाहर निकले तेंदुए ने दबोच लिया इस हमले में बालिका अम्बि गंभीर रूप से घायल हो गयी उसे तुरन्त पीएचसी सुजौली में ले जाया गया जहाँ फार्मेसिस्ट तौकीर अहमद ने बालिका को प्राथमिक इलाज करने के बाद बालिका की गंभीर चोट देख कर सीएचसी मोतीपुर रिफर किया है, । देर शाम तक वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर तेंदुए की तलाश में जुट गई।
सुजौली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा ग्रामसभा सुजौली में में गुरुवार रात 7 बजे के आस पास बृजमोहन की छह वर्ष की पुत्री अम्बि घर के आंगन में बने नल पर पानी पी रही थी। तभी अचानक तेंदुआ आ गया और उस पर हमला कर दिया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर घर मे मौजूद रही बच्ची की माँ दिव्या भारती उसे बचाने के लिए दौड़ी। उसे देखकर तेंदुआ बच्ची को छोड़कर जंगल मे भाग गया इस हमले बच्ची के गर्दन , कान, चेहरे काफी चोटआई है
। शोर सुनकर सारे गांववाले आ गए ओर हाका लगाया । गंभीर रूप से घायल बालिका अम्बि को पीएचसी सुजौली ले जाया गया, जहां से बच्ची को प्राथमिक इलाज के बाद सीएचसी मोतीपुर रिफर किया गया है। तेंदुए को लेकर गांव के लोग दहशत में हैं। बघुलिया वन क्षेत्राधिकारी प्रमोद श्रीवास्तव को सूचित किया गया लेकिन मोके पर कोई भी वन विभाग से सम्बंधित कर्मचारी नही पहुचा है इससे मोके पर मौजूद ग्रामीण गुस्से में नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here