विधायक ने कोरोना मरीजों को दी बढ़ी राहत,ऑक्सीजन प्लॉट हेतु विधायक निधि से दिया 55।लाख।

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

विधायक ने कोरोना मरीजों को दी बढ़ी राहत,ऑक्सीजन प्लॉट हेतु विधायक निधि से दिया 55।लाख।

*रिपोर्ट -संदीप गुप्त ब्यूरो चीफ अयोध्या*

अयोध्या में इस समय कोरोना का संकट बढ़ रहा है । इससे निपटने के लिए सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है । स्वास्थ्य सुविधाओं की पूर्ति के लिए भी सरकार युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है ।

कोरोना मरीज़ों की बढ़ती संख्या को देखते हुए आक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने अपनी विधायक निधि से 55 लाख रुपए मुख्य चिकित्साधिकारी अयोध्या को राजा दशरथ मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन प्लांट लगवाने हेतु अवमुक्त किए जाने के लिए ज़िलाधिकारी अयोध्या को पत्र लिखा ।

आक्सीजन प्लांट के लगने से अयोध्या में कोरोना मरीज़ों को आक्सीजन की कमी नही होने पाएगी । प्रतिदिन 100 सिलेण्डर आक्सीजन गैस इस प्लांट के माध्यम से मिलेगा ।इसके अतिरिक्त अन्य आवश्यकता पड़ने पर भी हर संभव मद्द का आश्वासन नगर विधायक ने दिया ।

विधायक वेद गुप्ता ने सभी को रामनवमी की बधाई दी और सभी का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि अयोध्या के पूज्य संत-महंत व अयोध्यावासियों ने कोरोना महामारी की गाइडलाइन का पालन करते हुए रामनवमी के पावन पर्व को घरों में ही मनाया व कोरोना महामारी को रोकने में अपना अहम योगदान दिया इसके लिए सभी बधाई के पात्र है । ऐसे ही सावधानियाँ बरते । निश्चय ही कोरोना हारेगा, देश जीतेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here