रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *बनगांव मार्ग स्थित रेलवे क्रॉसिंग के निकट ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत*

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*बनगांव मार्ग स्थित रेलवे क्रॉसिंग के निकट ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत*
अंबेडकरनगर। सब्जी लेकर साइकिल से घर जा रहे वृद्ध की बनगांव मार्ग स्थित रेलवे क्रॉसिंग के निकट ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अकबरपुर कोतवाली अंतर्गत सोनहरा गांव निवासी त्रिभुवन (62) शनिवार देर शाम अकबरपुर मंडी से सब्जी खरीदकर साइकिल से घर जा रहे थे। बताया जाता है कि बनगांव मार्ग पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के बंद होने पर वह साइकिल खड़ी कर लघुशंका के लिए रेलवे ट्रैक की तरफ चले गए। इस बीच कैफियात एक्सप्रेस के गुजरने के बाद रेलवे क्रॉसिंग खुल गई, लेकिन त्रिभुवन नहीं लौटे। इस पर वहां मौजूद कुछ लोग उनकी तलाश में रेलवे क्रॉसिंग से कुछ दूर आगे बढ़े, तो वहां का दृश्य देखकर सन्न रह गए। रेलवे ट्रैक पर वृद्ध का शव पड़ा हुआ था।
घटना से लोगों में हड़कंप मच गया। इस बीच जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। त्रिभुवन के पुत्र मनीष ने बताया कि उसके पिता प्रतिदिन अपराह्न बाद साइकिल से सब्जी लेने के लिए शहजादपुर स्थित सब्जी मंडी जाते थे और देर शाम लौटते थे। शनिवार को भी वह साइकिल से सब्जी लेने के लिए निकले थे, लेकिन वह घर नहीं लौटे। त्रिभुवन की मौत होने से परिवारीजनों में कोहराम मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here