रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ बेनकाब भ्रष्टाचार अंबेडकर नगर *बगैर मास्क के घूमने वाले 429 नागरिकों पर 42 हजार 900 रुपये का लगाया गया जुर्माना*

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

रमाकांत पांडे ब्यूरो चीफ
बेनकाब भ्रष्टाचार
अंबेडकर नगर
*बगैर मास्क के घूमने वाले 429 नागरिकों पर 42 हजार 900 रुपये का लगाया गया जुर्माना*

अंबेडकरनगर। कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के लिए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम सड़क पर उतरी। एडीएम डॉ. पंकज कुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने कई जगह चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बगैर मास्क के घूमने वाले 429 नागरिकों पर 42 हजार 900 रुपये का जुर्माना लगाया गया। इसके अलावा पुलिस टीम ने एसपी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने के लिए एडीएम डॉ. पंकज कुमार वर्मा के नेतृत्व में एसडीएम मोईनुल इस्लाम, सीओ सदर अशोक कुमार, कोतवाल अमित सिंह के नेतृत्व में टीम ने अकबरपुर पुराने तहसील तिराहे पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान मास्क न लगाकर आवागमन करने वालों पर कार्रवाई की गई। इसके अलावा अकबरपुर नगर के अन्य क्षेत्रों में टीम ने जुर्माना लगाने के साथ ही नागरिकों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने का आह्वान किया।जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में चले चेकिंग अभियान में कुल 429 नागरिकों पर 42 हजार 900 रुपये का जुर्माना लगाया गया। इसके अलावा एसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर चले अभियान में बसखारी थाने के उपनिरीक्षक चंद्रभान यादव ने वांछित कुलदीप सिंह निवासी बुकिया को गिरफ्तार कर लिया। सम्मनपुर थाने के उप निरीक्षक ओंकार सिंह ने पवन कुमार निवासी अमौली मोहिउद्दीनपुर व रंजीत कुमार उर्फ प्रदीप को 10 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here